टीम बटलर 6 के लिए 120 (पोप 58 *) निशान टीम रूट 184 फॉर 2 (रूट 74 *) 64 रन

इस निष्कर्ष पर कि इंग्लैंड ने श्रीलंका की अपनी यात्रा के पहले दिन में अच्छे या बुरे का आनंद लिया है, शायद, इस बात पर निर्भर करता है कि आप एक गिलास आधे भरे हैं या एक गिलास आधे खाली व्यक्ति हैं।

निश्चित रूप से इंग्लैंड के कई गेंदबाजों ने उत्साहजनक दिन का आनंद लिया। एक समय में उनके शुरुआती स्पेल में जेम्स एंडरसन हैट्रिक पर थे, जबकि ओली रॉबिन्सन और जैक लीच ने भी प्रभावित किया।

लेकिन जैसा कि टीम बटलर ने 6 के लिए 48 रनों पर फिसल दिया, आश्चर्यजनक रूप से हरे रंग की सतह पर, यह स्पष्ट हो गया कि इंग्लैंड ने अगले सप्ताह पहले टेस्ट शुरू होने से पहले अपनी बल्लेबाजी पर काम किया था। उन बल्लेबाजों के लिए निष्पक्ष होने के लिए, जॉनी बेयरस्टो, जिन्होंने पांच बनाये थे, ने एंडरसन की एक शानदार गेंद प्राप्त की, जिसने एक स्ट्रोक की मांग की और उसे छोड़ दिया, जोस बटलर ने पहली गेंद पर एक भी बेहतर रन आउट किया जिसे गेट और डोम के माध्यम से गेंदबाजी करने के लिए वापस डार्ट किया गया सिबली एक के लिए बाहर थे, एक में खेल रहे थे जो रॉबिन्सन से अपनी बढ़त लेने के लिए उछाल दिया था।

बाद में बेन फॉक्स, जिन्होंने 21 बनाने का आश्वासन दिया था, लीच की एक सुंदरता द्वारा पीटा गया था, जो उसे आगे की ओर लुभाता था, बीच पर पिच हुआ और ऊपर की तरफ हिट करने के लिए मुड़ गया। यह किसी भी मानक द्वारा, अच्छी गुणवत्ता की गेंदबाजी थी।

लेकिन पहले टेस्ट तक जाने के लिए एक हफ्ते से भी कम समय के लिए, इसने उस मुकम्मल तैयारी से दूर को रेखांकित किया जिसके साथ दोनों पक्षों को इन असामान्य परिस्थितियों में चुनाव लड़ना चाहिए।


#Joe #Root #Ollie #Pope #attain #warmup #fifties #batsmen #work


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: