समाचार

स्मिथ, लेबुस्चाग्ने और पुकोवस्की ने उनके बीच रनों का एक समूह बनाया, लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया ने उस जगह पर समाप्त कर दिया जहां वे होना चाहते थे।

यह उस प्रदर्शन की तरह लग रहा था, जो ऑस्ट्रेलिया को पहले दो टेस्ट में मिली बल्लेबाजी की ओर से बात को आगे बढ़ा सकता है। हालांकि, शीर्ष चार में तीन पर्याप्त पारियों के बावजूद, जिसमें एक शानदार शतक शामिल है स्टीवन स्मिथ, यह उस तरह से बाहर काम नहीं किया एससीजी में भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट

जब स्मिथ – ने अपने 27 वें टेस्ट शतक के साथ तीन एकल-बर्खास्तगीकर्ताओं को जवाब दिया, जिसे उन्होंने उत्साह के साथ मनाया – शानदार ढंग से रन आउट हुए रवींद्र जडेजाइसका मतलब यह था कि ऑस्ट्रेलिया ने 132 के लिए 8 खो दिए थे: 2 के लिए 206 बल्कि सभी 338 से बाहर हो गए। इस खेल में अभी तक बहुत कुछ सामने आया है – भारत ने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए एक सतह पर करीब दो नीचे तक पहुंचने का सुझाव दिया, जिससे यह चालें खेलना शुरू हो सकता है – लेकिन वे बहुत अधिक अभेद्य होने का मौका चूक गए।

“मुझे लगता है कि यह एक अच्छा कुल है,” स्मिथ ने दूसरे दिन के खेल के बाद कहा। “कुछ और स्कोर करना अच्छा होता – आप हमेशा अधिक चाहते हैं। यह थोड़ा ऊपर है और विकेट के नीचे, हमने देखा है कि एक युगल गेंदों ने एक लम्बाई, एक युगल शॉट कम मारा है।”


#Australias #batting #ills #proceed #Steven #Smith #ton


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: