समाचार

बोर्ड द्वारा निर्धारित मूल्य से काफी अधिक कीमत के बाद बैन टेक ने बोली लगाई

बीसीटी ने अपने टीवी अधिकारों को बीडीटी 17.9 करोड़ (USD 2.12 मिलियन लगभग) की कथित कीमत के लिए वेस्ट इंडीज के खिलाफ घर पर आगामी श्रृंखला के लिए बैन टेक को बेच दिया है। पिछले महीने बोर्ड द्वारा निर्धारित फ्लोर प्राइस – BDT 12.6 करोड़ (USD 1.5 मिलियन लगभग) की तुलना में काफी अधिक है।

महामारी की स्थिति को देखते हुए, यह आश्चर्य की बात थी कि बीसीबी को यह सौदा मिला, हालांकि यह माना जाता है कि दस महीने के बाद बांग्लादेश में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी ने वेस्टइंडीज श्रृंखला की रूपरेखा तैयार की है।

बीसीबी की मीडिया समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने कहा, “हम एक ही दौरे के लिए खुश हैं। दो अन्य बोलीदाता, टी-स्पोर्ट्स और गाजी टीवी थे और बोली दस राउंड तक चली।” ।

गाजी टीवी था मई 2014 से अप्रैल 2020 तक बीसीबी का पिछला दीर्घकालिक प्रसारण साझेदार, जबकि टी-स्पोर्ट्स देश का पहला स्पोर्ट्स चैनल है जिसने हाल ही में बंगबंधु टी 20 कप प्रसारित किया था।

लेकिन प्रसारण सौदे के लिए एक विपणन एजेंट बान टेक के साथ नया सौदा बीसीबी का दीर्घकालिक मीडिया सौदा नहीं है, जो आमतौर पर पांच साल से अधिक होता है। बोर्ड के सूत्रों के अनुसार, वे अपने अगले प्रसारण साथी की तलाश से पहले आईसीसी के अगले भविष्य के पर्यटन कार्यक्रम की प्रतीक्षा करेंगे।

वेस्टइंडीज तीन वनडे खेलने के लिए 7 जनवरी को बांग्लादेश पहुंचेगा, 20 जनवरी से शुरू होगा, और दो मैचों की टेस्ट सीरीज, 3 फरवरी से शुरू होगी।

मोहम्मद इसाम ESPNcricinfo बांग्लादेश के संवाददाता हैं। @ isam84


#BCB #sells #West #Indies #sequence #rights #reported #BDT #crore


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: