काल्पनिक सुझाव

बीबीएल 2020-21 के मैच नंबर 34 के लिए काल्पनिक सुझाव

9 जनवरी: पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम सिडनी थंडर, पर्थ

प्रो टिप: पर्थ के रूप में पर्थ लंबे समय से गति के लिए जुड़ा हुआ है और उछाल के कारण यह पैकर्स के लिए उत्पन्न होता है। हालांकि, इस साल पर्थ स्टेडियम में, स्पिनरों ने 16.50 की औसत से 18 विकेट लेने वाले पुरस्कारों को फिर से प्राप्त किया है जबकि पेसर्स ने 28.36 की औसत से 19 विकेट लिए हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त स्पिन विकल्प हैं।

हमारे XI: उस्मान ख्वाजा, एलेक्स हेल्स, कैलम फर्ग्यूसन, क्रिस ग्रीन, तनवीर संघा, जेसन रॉय, कॉलिन मुनरो, जोश इंग्लिस, मिशेल मार्श, फवाद अहमद, एंड्रयू टाई।

विकल्प: डैनियल सैम्स, सैम बिलिंग्स, झे रिचर्डसन, लियाम लिविंगस्टोन।

खिलाड़ी की उपलब्धता: ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ खेल में कंसर्न का सामना करने के बाद डैनियल सैम्स की उपलब्धता संदेह में है।

हम हमेशा देर से चोट (या अन्य प्रासंगिक) अपडेट के बारे में आपको टिप देने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, इसलिए कृपया टॉस के बाद अपनी टीम को अंतिम रूप दें।

कप्तान: एलेक्स हेल्स

पिछले सीजन में बीबीएल में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 17 मैचों में 576 रन के साथ था, हेल्स ने इस सीजन में भी ऐसा ही प्रदर्शन किया। उन्होंने शानदार खेल में अब तक आठ मैचों में 168.15 के स्ट्राइक रेट से 264 रन बनाए हैं, और उन रनों का 204 हिस्सा सीमाओं में आया है, जो टूर्नामेंट में सबसे अधिक हैं।

उपकप्तान: कॉलिन मुनरो

मुनरो, जो हाल ही में बढ़िया फॉर्म में हैं, इस खेल के लिए हमारे उप-कप्तान पिक हैं। इस स्टेडियम में खेले गए दोनों मैचों में, उन्होंने त्वरित समय में 50 से अधिक स्कोर दर्ज किए। वह BBL10 में स्कोरर्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सात मैचों में 133.57 की स्ट्राइक रेट से 187 रन बनाए।

मुख्य चुनाव

मिशेल मार्श: लीग में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक, मिचेल मार्श 172 रन बनाकर स्कोरर्स के लिए शानदार फिनिशर रहे हैं और सात पारियों में अब तक केवल तीन बार आउट हुए हैं। थंडर के खिलाफ, उनके स्कोर 52 *, 11, 2 *, 31, 44 *, 34 * और 64 * हैं। वह इस सीज़न 5.12 की अविश्वसनीय अर्थव्यवस्था में तीन पारियों में तीन विकेट लेने के साथ ही गेंद से भी अच्छा रहा है।

उस्मान ख्वाजा: अपने मानकों के अनुसार सीज़न की ख़राब शुरुआत के बाद, ख्वाजा ने 142.37 के स्ट्राइक रेट से पिछले पांच मैचों में 168 रन बनाते हुए, अपने मोजो को पाया है। पर्थ विकेट को स्कॉचर्स के खिलाफ इस खेल में उनकी बल्लेबाजी शैली के अनुरूप होने की संभावना है; उन्होंने उनके खिलाफ छह मैचों में 203 रन बनाए हैं।

तनवीर संघ: थंडर से 19 साल की स्पिन सनसनी बीबीएल 10 में अब तक के सबसे अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड रहा है – 13.73 के औसत से आठ मैचों में 15 विकेट, वह भी अपने डेब्यू सीजन में। वह विशेष रूप से दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अच्छा रहा है, उसके खिलाफ 12 विकेट चटकाए और स्कोरर्स के साथ उनके शीर्ष छह में पांच दाहिने हाथ हैं, उन्हें विकेट मिलने की उम्मीद है।

विभेदक पिक्स

एंड्रयू टाई: टूर्नामेंट के सबसे अनुभवी पेसरों में से एक, बीबीएल 10 में टी महंगे हैं, लेकिन उन्होंने छह पारियों में आठ विकेट लिए हैं। बीबीएल के पर्थ स्टेडियम में टी से ज्यादा किसी को विकेट नहीं मिला है, 14.0 की औसत से नौ मैचों में 15 विकेट लिए हैं।

जेसन रॉय: इंग्लिश ओपनर बीबीएल 10 में खेले गए सभी चार मैचों में अच्छी शुरुआत करने के बाद एक बड़ी पारी के कारण है, जो हर बार 20 से अधिक स्कोर दर्ज करता है। अपनी पूर्व टीम थंडर के खिलाफ, रॉय से रन बनाने की उम्मीद है।

वैकल्पिक परिदृश्य

  • अगर डैनियल सैम्स फिट होते हैं, तो वह जोश इंगलिस की जगह ले सकते हैं
  • झे रिचर्डसन और फवाद अहमद की अदला-बदली की जा सकती है।


#Perth #Scorchers #Sydney #Thunder #BBL #Fantasy #Choose #crew #predictions


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: