समाचार

क्वींसलैंड स्वास्थ्य के साथ व्यापक वार्ता के बाद निर्णय; गावस्कर का कहना है कि वह भारत के रुख को समझते हैं

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, बीसीसीआई और क्वींसलैंड हेल्थ के बीच व्यापक वार्ता के बाद, शुक्रवार शाम से शहर को तीन दिवसीय लॉकडाउन में डालने के बावजूद ब्रिसबेन में श्रृंखला के अंतिम टेस्ट की मेजबानी करने की योजना जारी रहेगी।

ब्रिस्बेन में 72 घंटे के प्रतिबंध, जो वर्तमान में सोमवार शाम को समाप्त हो रहे हैं, की घोषणा गुरुवार की सुबह प्रीमियर अनास्तासिया पलास्ज़ुक द्वारा की गई थी, जो एक संगरोध होटल में काम करने वाले क्लीनर में सकारात्मक कोविद -19 मामले के बाद हुई थी, जिसकी पुष्टि तनाव उत्पन्न होने के रूप में की गई थी। ब्रिटेन से।

लॉकडाउन की घोषणा करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रिस्बेन में टेस्ट के लिए संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, पलासज़्ज़ुक यह “इस स्तर पर अभी भी सकारात्मक वार्ता” था। टीमें मंगलवार को यात्रा करने वाली हैं।

गब्बा टेस्ट का भाग्य कुछ दिनों से भारत के लिए संदेह के साथ था, जिसमें प्रतिबंधों के बारे में आशंका जताई गई थी कि उन्हें केवल प्रशिक्षण और अभ्यास के लिए टीम होटल छोड़ दिया जाएगा। कल यह पुष्टि हुई थी कि ए बीसीसीआई ने सीए के साथ आधिकारिक रूप से अपनी चिंताओं के बारे में बताया था होटल की संगरोध के बारे में बताते हुए कि यह एक अनुचित मांग थी जिसे आम जनता पर प्रतिबंधों के सापेक्ष कमी बताया गया था।


#Plans #proceed #Gabba #Take a look at #Brisbanes #newly #introduced #weekend #lockdown


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: