समाचार

बाएं हाथ के बल्लेबाज अपने परिवार के साथ यूएसए में स्थानांतरित होंगे

हरफनमौला शेहान जयसूर्या एसएलसी से एक विज्ञप्ति के अनुसार, अपने श्रीलंका के करियर पर समय को बुलाया है। बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले और ऑफस्पिन गेंदबाजी करने वाले 29 वर्षीय ने अपने परिवार के साथ यूएसए में स्थानांतरित होने का चयन करने के बाद यह फैसला किया है।

जयसूर्या ने वनडे और टी 20 आई में 30 बार श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया, 96 के उच्च स्कोर के साथ कराची में पाकिस्तान के खिलाफ। वह कई वर्षों तक श्रीलंका की टीम के मैदान पर थे, लेकिन घरेलू स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ए-टीम से अपने फॉर्म को दोहराने में असमर्थ थे, जिसका मतलब था कि उनके पास XI में सुरक्षित स्थान नहीं था। श्रीलंका के लिए उनका सबसे हालिया आउटिंग था, हालांकि पिछले साल मार्च में, वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में (उन्होंने श्रृंखला में दो मैच खेले थे)।

हालाँकि, वह घरेलू सर्किट में पर्याप्त चोरी का खिलाड़ी था। जयसूर्या ने 80 प्रथम श्रेणी मैच खेले, जिसमें 11 शतक और नौ पांच विकेट लेने के साथ, बल्ले से औसतन 42.10 और गेंद के साथ क्रमशः 26.38 रन बनाए। हाल ही में, वह लंका प्रीमियर लीग में, गॉल ग्लेडिएटर्स के फाइनल में भाग लेने के लिए गए थे। उन्होंने ग्लेडियेटर्स के सभी दस मैचों में खेला।


#Shehan #Jayasuriya #retires #Sri #Lanka #cricket


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: