रिपोर्ट good

सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन से अपडेट, विश्लेषण और रंग के लिए हमसे जुड़ें

सिडनी से ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट के तीसरे दिन की हमारी लाइव रिपोर्ट में आपका स्वागत है। अपडेट, विश्लेषण और रंग के लिए हमसे जुड़ें। आप हमारे पारंपरिक पा सकते हैं बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री यहाँ

* सबसे हालिया प्रविष्टि शीर्ष पर दिखाई देगी, कृपया नवीनतम अपडेट के लिए अपने पृष्ठ को ताज़ा करें। सभी समय स्थानीय हैं।

10.28am स्थानीय / 4.58am IST: उसी के अधिक … और फिर एक विकेट

भारत ने कल के आखिरी दस ओवरों में नौ रन बनाकर अपने दिन का अंत किया और स्टंप्स पर बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहे बल्लेबाजों की सावधानी के लिए इस तरह के स्कोरिंग रेट को स्वीकार करना आम तौर पर स्वीकार्य है। हालांकि इस मामले में, यह ज्यादातर एक अनुस्मारक था कि यह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण कितना अच्छा है – और यह कि पिच ऊपर और नीचे होने की झलक दिखा रही है। और आज के शुरुआती आधे घंटे में वास्तव में अधिक है। वे लेग साइड में कैच के साथ और शॉर्ट-पिच रणनीति के साथ, और कुछ गेंदों पर बल्लेबाज़ों को किक मारते हुए, कंसेंट प्लान के साथ आए हैं। अजिंक्य रहाणे ने जो अर्धशतक लगाया उसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ने कुछ भी नहीं दिया। दिन के पहले सात ओवर में केवल 11।

भारत के बल्लेबाजों ने कल शाम स्कोरिंग रेट के लिए कुछ आलोचना की, लेकिन अजिंक्य रहाणे का विकेट – कमिंस को चौका देना, एक छोटी सी और पिच से बड़ी गेंद निकलना – बस इस बात का सबूत था कि आक्रमण करने वाले शॉट्स खेलना सिर्फ एक सीधा प्रस्ताव नहीं है।

9.55am स्थानीय / 4.25am IST: वापस स्वागत है!

इस श्रृंखला के आधे चरण में भी अच्छी तरह से, इन टीमों ने हमें सबसे अच्छे दिनों के लिए स्थापित करना जारी रखा है। कल दस विकेट का एक दिन, लेकिन 238 रन का एक दिन भी – आंकड़े बताते हैं कि गेंदबाजी की गुणवत्ता कायम है। दिन के अंत तक, ऑस्ट्रेलिया ने अपने फायदे के लिए भारत के सलामी बल्लेबाजों के विकेटों का इस्तेमाल किया और चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के स्कोर को पूरी तरह से बंद कर दिया, जिन्हें आज सुबह टेस्ट की सबसे चमकदार और सबसे गर्म सुबह के रूप में बधाई दी गई है। यह श्रृंखला में अब तक की सबसे सपाट पिच भी है। कोई यह भी तर्क दे सकता है कि यह पुजारा की दावत की सतह है। यह एक बात है कि भारत ने अभी तक इस श्रृंखला को नहीं जीता है, उनके नंबर 3 आदमी के लिए एक दावत है। वह आज इस अवसर के लिए अच्छी तरह से तैयार होंगे और वह ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के लिए चुनौती है।


#Stay #Report #Australia #India #third #Take a look at #Sydney #third #day


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: