समाचार

क्रॉली के मेंटर, रॉब की के टेस्ट कैरियर, एक सतर्क कहानी के रूप में कार्य करता है

जक क्रॉल वास्तव में ट्यूबथम्पिंग के लिए जाने के लिए सॉर्ट नहीं है, न ही वह कभी भी केवल और केवल एक होने का दावा करेगा। लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वह “वन-हिट आश्चर्य” के रूप में याद नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वह एक टेस्ट क्रिकेटर के रूप में अपनी सफलता के निर्माण के लिए श्रीलंका में इंग्लैंड की श्रृंखला में भाग लेते हैं।

क्रॉले की सबसे हालिया टेस्ट पारी थी पाकिस्तान के खिलाफ एक स्मारकीय 267, उनका पहला अंतरराष्ट्रीय शतक। यह विश्व स्तर पर एक बड़ी नई प्रतिभा के रूप में 22 साल की उम्र में उन्हें घोषित करने वाली कक्षा और विशालता दोनों की एक पारी थी, लेकिन जब क्रॉल ने स्वीकार किया कि उन्होंने प्रदर्शन से आत्मविश्वास लिया है, उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ करना है पक्ष में एक दीर्घकालिक स्थान सुरक्षित करें।

यह समझने योग्य है, क्रॉले के संरक्षक के लिए पूर्व केंट बल्लेबाज हैं, रोब की। जब कुंजी ने इंग्लैंड के पक्ष में अपना स्थान हासिल कर लिया था, जब उसने स्कोर किया था 2004 में लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ 221, सिर्फ छह महीने और छह टेस्ट के बाद, उन्हें हटा दिया गया और कभी वापस नहीं बुलाया गया। यह उनका एकमात्र टेस्ट शतक साबित होगा।


#Zak #Crawley #show #onehit #Sri #Lanka #epic #Pakistan


sport

Stay updated with the latest events and happenings in the world of cricket.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: